उधमसिंह नगर दौरे पर गये मुख्यमंत्री धामी को किसानों ने दिखाए काले झंडे, भाजपा मुर्दाबाद के नारों के साथ किसान पुलिस वाहनों में चढ़ते नजर आए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सुबह  दस बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे। मुख्यमंत्री उधमसिंह नगर के दौरे पर हैं। उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लग गया। कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मुख्यमंत्री कार द्वारा रुद्रपुर रवाना हो गए। मुख्यमंत्री के रुद्रपुर दौरे का किसानों ने विरोध किया। किसानों ने काले झंडों के साथ सीएम और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। जिस पर पुलिस ने किसानों को गिफ्तार किया और गदरपुर ले गई है।


मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिनी जिला भ्रमण पर शुक्रवार को रुद्रपुर पहुंचे हैं। यहां से कार से गांधी पार्क पहुंचेंगे और रोड शो के जरिये आम जनता एवं कार्यकर्ताओं का अभिवादन करेंगे। इसके साथ ही विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। कलेक्ट्रेट में जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी होगी। उनका सामाजिक, धार्मिक व व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात भी कार्यक्रम है। यहां उनका फिलहाल 24 जुलाई तक का कार्यक्रम है।

यहां से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कार से पंतनगर रवाना होंगे और पंतनगर विवि के गांधी हाल में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री एनेक्सी अतिथि गृह में सामाजिक, धार्मिक, व्यापारिक व अन्य संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के बाद  विचार परिवार के प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात करेंगे।