राज कुंद्रा मामले में एक बार फिर चौंकाने वाला कदम उठाया गया है।  दरअसल, हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने करीब एक लाख रुपये की राशि फ्रीज कर दी है।  यह रकम अलग-अलग बैंकों में फ्रीज की गई है।  बता दें कि क्राइम ब्रांच ने यास्मीन खान उर्फ ​​रोआ खान के खाते में 34 लाख 90 हजार रुपये फ्रीज कर दिए हैं। राशि को यास्मीन खान के HOT HIT ऐप अकाउंट में फ्रीज कर दिया गया है और दीपांकर उर्फ ​​शान, ज्वेल वशिष्ठ के तीन खाते, उमेश कामत के दो बैंक खातों पर भी कारवाई की गई है।


आप  को बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने दीपांकर उर्फ ​​शान के दो खातों से 1 लाख 20 हजार रुपये फ्रीज कर दिए है। साथ ही ज्वेल वशिष्ठ के तीन बैंक खातों से करीब 36 लाख रुपये जब्त किए गए हैं।  उमेश कामत के दो बैंक खातों से छह हजार रुपये फ्रीज कर दिए गए हैं।  साथ ही तंवारी हाशमी के दो बैंक खातों से करीब 06 लाख रुपये जब्त किए गए हैं। अरविंद नाम के शख्स के बैंक खाते से करीब 1.81 करोड़ रुपये जब्त किए गए हैं। इसके अलावा कानपुर में हर्षिता श्रीवास्तव के खाते में 2.32 करोड़ रुपये जमा किए गए हैं, उस पर कारवाई की जा रही है।  कानपुर में ही नर्बदा श्रीवास्तव के बैंक खाते में 5 लाख 59 हजार रुपये फ्रीज कर दिए गए हैं।


वहीं, फ्लिज मूवीज ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड के बैंक खाते में ₹ 30 लाख 87 हजार रुपये फ्रीज कर दिए गए हैं।  फ्लिज मूवीज ओपीसी प्रा. लिमिटेड के भोपाल बैंक खाते में जमा है ₹ 1.28 करोड़ रुपया, इन सबके अलावा फ्लिज मूवीज ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड के बैंक खाते में 73 लाख 87 हजार रुपये जमा किए गए हैं। आपको बता दें कि क्राइम ब्रांच को गंदे फिल्म रैकेट से जुड़े सभी बैंक खातों में बड़े पैमाने पर लेनदेन की जानकारी मिली है। इन खातों के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करने के लिए अब इन खातों का फोरेंसिक ऑडिट किया जा रहा है।