प्रसिद्ध मनोरंजन अभिनेत्री हिना खान ने अब तक टेलीविजन शो से लेकर फिल्मों, रियलिटी शो, संगीत वीडियो में अभिनय की शुरुआत की है।  उनका 'बरिश बना जाना' गाना हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब हिट हुआ था।  हालांकि हिना खान ने अब एक अभिनय के साथ-साथ निर्माता बनने का फैसला किया है और अपने नए प्रोजेक्ट में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।




हिना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घोषणा की है कि वह पुरस्कार विजेता फिल्म 'लाइन्स' का सह-निर्माण कर रही हैं जो जल्द ही वूट पर रिलीज होगी।  हिना खान ने अपने करियर में इस नए मोड़ के बारे में अपने प्रशंसकों के साथ खबर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। इतना ही नहीं हिना ने इस नई फिल्म में अपने रोल को लेकर भी कई खुलासे किए हैं।




उसी आने वाली फिल्म की एक झलक साझा करते हुए हिना ने लिखा कि मिलिए नाजिया से, एक भोली लड़की से जो चुनौतियों का सामना करते हुए आगे बढ़ रही है। हिना ने आगे लिखा कि मुझे यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मेरी पहली फिल्म वूट पर रिलीज होने जा रही है।  मैं और इंतजार नहीं कर सकता, मैं चाहता हूं कि आप जल्द से जल्द इस फिल्म को देखें और इसे ढेर सारा प्यार दें। फिल्म की पहली झलक देखकर हिना के फैंस काफी खुश हैं।  उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के नीचे दिए गए कमेंट्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।