बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी हैं।  वैसे वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के लिए इन दिनों बुडापेस्ट में हैं।  वह जिस फिल्म के लिए यहां गई हैं उसका नाम धाकड़ है।  कंगना इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।  आए दिन कंगना शूट से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अब कंगना ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है  उन्होंने हाल ही में ग्रीन ड्रेस के साथ ग्रीन और व्हाइट पेंडेंट पहने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही है। हालांकि कंगना ने अपनी इन दिलकश तस्वीरों को शेयर करते हुए गालिब की एक लाइन लिखी है।  वह लिखती हैं, हम दैत्य को खुलकर सुनते आए हैं, लेकिन हम आपके सोफे से बाहर आ गए हैं।

ऐसा लग रहा है कि कंगना एक तरफ फिल्म की शूटिंग का लुत्फ उठा रही हैं।  वहीं वह अपने लुक को और भी ग्लैमरस बना रही हैं।  खैर, मुंबई में कंगना के खिलाफ कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है। यहां उसके लिए कई समस्याएं हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने कंगना को जावेद अख्तर मानहानि मामले में अगली सुनवाई में शामिल होने के लिए कहा है और अगर वह नहीं आती हैं तो कंगना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा।  इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कंगना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।