आज पार्टी कार्यकर्ताओं में केजरीवाल भरेंगे जोश, उत्तराखंड में मुफ्त बिजली देने की बीजेपी घोषणा के बाद, केजरीवाल बोल सकतें हैं हमला।

राज्य में पहली बार डेब्यू करने जा रही आम आदमी पार्टी के सर्वेसर्वा अरविंद केजरीवाल 2022 की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद पहली बार उत्तराखंड के दौरे पर आज (रविवार) को देहरादून पहुंचेंगे। इससे पहले मनीष सिसोदिया दो बार राज्य में कार्यकर्ताओं का जोश बढाने के लिए दौरा कर चुके हैं। अरविंद केजरीवाल का दौरा इस समय है जब राज्य में मुफ्त बिजली को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने सामने हैं।


शुक्रवार को पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी डा. राजे सिंह नेगी ने कहा कि हरक सिंह ने घोषणा तो कर दी लेकिन विडंबना यह भी है की अभी ऊर्जा विभाग से ही प्रस्ताव नहीं बना, सिर्फ विभाग समीक्षा बैठक में आनन फानन यह में घोषणा कर दी गई। सरकार इस प्रस्ताव को कैबिनेट में कब पारित करेगी यह भी अभी स्पष्ट नहीं है। नेगी ने कहा कि जब उत्तराखंड में घरेलू बिल ही दो माह में आते हैं। प्रत्येक माह में 100 यूनिट की घोषणा अपने आप ही हास्यास्पद है। इसके बाद शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने सीएम आवास का घिराव किया और बिजली मुफ्त देने पर स्पष्टीकरण मांगा, हालांकि इस बीच कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

आज तकरीबन 09 से 10 बजे के बीच अरविंद केजरीवाल देहरादून जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जहां पार्टी कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए पहले ही मौजूद रहेंगे। इसके बाद केजरीवाल सीधे होटल मधुबन जाएंगे। कुछ देर यहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वर्तमान स्थिति पर चर्चा के बाद लगभग 12:30 पर केजरीवाल पत्रकारों से मुखातिब होंगे। आपको बता दें कि केजरीवाल सिर्फ एक दिन के दौरे पर हैं इसलिए वह देहरादून से ही वापस दिल्ली लौट जाएंगे।