टॉयलेट के लिए बाहर आये युवक के साथ घर मे घुसा गुलदार, दरवाजा बंद होने की वजह से चार लोगों को किया जख्मी।

चौकाने वाली खबर अल्मोड़ा के भिकियासैंण के अंतर्गत गांधीनगर मोहल्ले से प्रकाश में आई है। जहां रविवार मध्यरात्रि गुलदार युवक का पीछा करते घर में जा घुसा। जैसे ही युवक की नजर गुलदार पर पड़ी तो उसने शोर मचाया यह देखकर परिजन बीच बचाव के लिए आये। लेकिन असुरक्षित महसूस कर गुलदार कमरे में मौजूद लोगों पर झपट गया। हमले में महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहल्ला गांधी नगर में नूरजहां दूसरी मंजिल पर किराए में रहती है। तकरीबन 12:30 पर उसका बेटा आरिश टॉयलेट के लिए बाहर निकला और इसी समय खेतों में शिकार की चाह में बैठा गुलदार खेत से कूदकर छत आ गया। आरिश टॉयलेट कर जैसे ही कमरे के दरवाजे पर पहुंचा कि गुलदार ने उसके ऊपर हमला कर दिया। जब तक आरिश में चिल्लाकर दरवाजा बन्द किया उससे पहले ही गुलदार अंदर कमरे में घुस गया। उसकी आवाज सुनकर परिजन भी उठ गए और बीच बचाव के करते हुए शोर मचाने लगे।

गुलदार को बाहर भागने के लिए रास्ता नही मिलने की वजह से उसने नूरजहां की बेटी रिहाना, पोता आरिश व दामाद असलम पर हमला कर दिया। इससे चारों घायल हो गए। सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इस घटना के बाद गांधी नगर में दहशत का माहौल है।