मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्मों की शूटिंग और उन्हें विभिन्न मोबाइल ऐप के जरिए बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है।  अब मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा और उनकी एक्ट्रेस पत्नी शिल्पा शेट्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। सागरिका ने शिल्पा शेट्टी से सवाल किया और कहा कि शिल्पा शेट्टी को कंपनी के निदेशक के रूप में भी नामित किया गया है, जिस पर पूरा विवाद खत्म हो गया है।  उनका कहना है कि चूंकि शिल्पा शेट्टी उनके पति राज कुंद्रा की विवादित कंपनी की निदेशक हैं, इसलिए उन्हें भी इन गतिविधियों के बारे में सब कुछ पता होगा।


गौरतलब है कि सागरिका ने इससे पहले एक वीडियो जारी कर खुलासा किया था कि कैसे राज कुंद्रा और उनके करीबी उमेश कामत ने उन्हें ऑडिशन के नाम पर न्यूड होने के लिए कहा था।  इस मामले में उमेश कामत को भी गिरफ्तार किया गया है।  वीडियो कॉल के जरिए उनका ऑडिशन लिया गया।  सागरिका ने कहा था कि फेस मास्क पहने राज कुंद्रा भी उस दौरान वीडियो कॉल से जुड़े थे।  सागरिका का कहना है कि वह अब भी राज कुंद्रा को पहचानती हैं। अब सागरिका ने कहा है कि शिल्पा शेट्टी भी कंपनी के निदेशकों और भागीदारों की सूची में हैं।  उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ की जानी चाहिए क्योंकि उन्हें रैकेट के बारे में पता होना चाहिए।

मुंबई पुलिस ने कहा कि अब तक की जांच में शिल्पा शेट्टी की पोर्नोग्राफी मामले में "सक्रिय संलिप्तता" के बारे में कुछ भी साबित नहीं हुआ है।  क्राइम ब्रांच ने कहा कि जांच अभी जारी है और वे मामले में पीड़ितों से अपील करेंगे कि वे मुंबई पुलिस के सामने आएं और अपनी आपबीती बताएं। आपको बता दें कि ऐप 'हॉटशॉट्स' को 'आर्म्स प्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड' ने बनाया है।