नई दिल्ली: नए केंद्रीय कैबिनेट पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा है कि पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम होंगी लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा। हालाँकि, इसके लिए हरदीप सिंह पुरी द्वारा बताई गई योजना समझ से बाहर है।  उनका कहना है कि देश में ही कच्चे तेल का उत्पादन बढ़ाया जाएगा। नैचुरल गैस को भी अब तेजी से बनाया जाएगा।

वहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स उनके दावों का लुत्फ उठा रहे हैं।  सरदार युसूफ ने कमेंट में लिखा: सर, आपको लोगों ने अपनी पीठ थोकने और प्रेस करने का समय दिया है, कीमतें बढ़ाओ। इससे पहले धर्मेंद्र प्रधानजी पेट्रोलियम मंत्री थे।  अगर वे कुछ नहीं कर सकते तो आप लोगों का क्या भला करेंगे?  एक अन्य यूजर सुरेश कुमार ने लिखा कि वह सात साल से सो रहे थे जुमलाबाज नेताजी।  एक यूजर ने लिखा, आप भी नहीं कर पाएंगे। यह सिर्फ टैक्स का खेल है आप लोग जानते हैं कि आपको बस रोल करना है।  अब कोई मंत्री रोजगार की बात नहीं करता।

फिरोज अंसारी नाम के यूजर ने लिखा, अरे नेहरू जी को जिंदा कर दो, सब ठीक हो जाएगा।  कुछ होने वाला नहीं है।  अब सत्ता की नई कुर्सी गरमा गई है। हमारे पूर्वजों ने कांग्रेस को 70 साल दिए। हम आपको 14 साल देंगे।  140/लीटर तक पहुंचने के लिए।