मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बीती सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि उन्होंने राज को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप्स के जरिए दिखाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।  राज के गिरफ्तार होते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री और आम जनता के बीच हड़कंप मच गया।  अब एक के बाद एक राज को लेकर कई तरह के अपडेट सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि राज और उनके साथी रयान थारप को 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


हाल ही में एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, राज के वकील ने पिछले मंगलवार को कोर्ट से कहा कि कंटेंट को पोर्नोग्राफी कहना सही नहीं है। रिमांड में यह नहीं दिखाया गया है कि राज और रयान दोनों गंदी सामग्री बना रहे थे।  सामग्री अश्लील थी, लेकिन इसे कॉल नहीं किया जा सकता। राज की गिरफ्तारी पर वकील ने कहा,गिरफ्तारी तब होनी थी जब जांच उसके बिना आगे नहीं हो सकती थी, लेकिन मामले में उसकी गिरफ्तारी के बाद उसकी जांच की गई थी। राज के वकील ने यह भी कहा कि उसकी गिरफ्तारी के कानून के अनुसार नहीं थी। 

एक जानी-मानी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, राज की गिरफ्तारी के बाद, मुंबई पुलिस को कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जिनसे पता चलता है कि राज निकट भविष्य में लाइव स्ट्रीमिंग सामग्री की योजना बना रहा था।  कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी सामने आया है कि राज एडल्ट बिजनेस को बॉलीवुड इंडस्ट्री जितना बड़ा बनाना चाहते थे। उधर, मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त मिलिंद ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, 'हमें अभी तक शिल्पा की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली है। हालांकि, अभी जांच जारी है। हम पीड़ितों से अपील करते हैं कि वे आगे आएं और मुंबई में शाखा से संपर्क करें। हम उचित कारवाई करेंगे।