मशहूर मनोरंजन अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अदालत ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पूछताछ के बाद सोमवार देर रात पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को हिरासत में ले लिया।  इस मामले पर अब एक्ट्रेस पूनम पांडे ने स्टैंड लिया है।

कोर्ट ने राज कुंद्रा के मोबाइल की फॉरेंसिक जांच के भी आदेश दिए हैं।  राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड भी हिल गया है, अब इस मामले पर पूनम पांडे ने प्रतिक्रिया दी है। पूनम पहले भी राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा चुकी हैं।  मिली रिपोर्ट के मुताबिक पूनम पांडे ने बयान जारी कर कहा है कि फिलहाल मैं शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के बारे में सोचकर परेशान हूं। इस समय मैं सोच भी नहीं सकता कि वे किस समय से गुजर रहे होंगे।  मैं इस मामले के बीच में कोई अवसर तलाशना नहीं चाहता।

एक्ट्रेस ने आगे कहा है कि वह इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहेंगी। लेकिन हां, मैं इतना ही कहूंगा कि मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज कराया था।  उन पर धोखाधड़ी और चोरी के आरोप में बॉम्बे हाईकोर्ट में भी मामला दर्ज किया गया था।  मेरा मामला अभी विचाराधीन है, इसलिए मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा।  पूनम पांडे इससे पहले राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।  कुछ समय पहले पूनम, राज कुंद्रा, सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई थी।