बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात हिरासत में ले लिया। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है।  राज कुंद्रा को रात करीब 11 बजे गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के अधीन रखा गया था। मामले में राज कुंद्रा को आज कोर्ट में पेश किया गया।  राज कोर्ट पहुंच चुके हैं और अब कोर्ट तय करेगी कि राज कुंद्रा को कितने दिन के लिए हिरासत में भेजा जाए या उन्हें जमानत दी जाए।


राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद वह करीब चार घंटे तक मुंबई क्राइम ब्रांच में रहे।  इसके बाद राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच से निकाला गया और मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया जहां दोपहर करीब 3 बजे उनका इलाज किया गया।  जे.जे अस्पताल में इलाज के बाद क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को शाम साढ़े चार बजे मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस ले गई। राज कुंद्रा पहले से ही मुंबई पुलिस कमिश्नर के ऑफिस में हैं।

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी कानूनी टीम भी काम पर चली गई। देर रात राज कुंद्रा की कानूनी टीम भी क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंची। कुंद्रा की कानूनी टीम की कोशिश होगी कि वह राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को अनुचित बताते हुए जमानत मांगे।  फिलहाल देखना होगा कि इस मामले में कोर्ट क्या फैसला देती है।  यदि कुंद्रा गुप्त अपराधी पाया जाता है, तो अपराध की गंभीरता के संदर्भ में पहली गलती पांच साल तक की कैद या रुपये 10 लाख तक का जुर्माना हो सकता है। वहीं दूसरी गलती पर जेल की सजा को बढ़ाकर 7 साल किया जा सकता है।