मामा संग होटल में दारू पार्टी कर रहे पूर्व सैनिक की अचानक हुई तबियत खराब, मुह से झाग निकलने के बाद हुई मौत से मामा संदेह के घेरे में ।

भट्ट कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय सुरेश सिंह पुत्र केसर सिंह की होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सोमवार को ग्राम व पोस्ट बगर, कपकोट बागेश्वर निवासी उसके मामा नरेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह किसी काम से हल्द्वानी आए थे। उनके साथ एक अन्य रिश्तेदार भी मौजूद था। ऐसे में मामा और भांजे ने मिलकर एक साथ पार्टी करने की योजना बनाई और नैनीताल रोड स्थित शारदा होटल में कमरा लेकर रुक गए। रात करीब 12:30 बजे सुरेश सिंह की तबीयत खराब होने लगी और उसके मुंह से झाग आने लगा। जिसके बाद होटल स्टाफ की मदद से उसे नजदीकी बेस अस्पताल में ले गए। जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


पुलिस के अनुसार मामला हत्या का नहीं लग रहा है लेकिन फिर भी मामा और साथ में आए एक अन्य रिशेदार से पुलिस ने काफी देर तक पूछताछ की। मंगल पड़ाव पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि मृतक सुरेश सिंह दानू सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद भट्ट कॉलोनी में ही रहकर दुकान चलाता था और एक वाहन का भी संचालन करता था। सुरेश सिंह की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पत्नी और बच्चों का रो कर बुरा हाल है।

मृतक वर्षीय सुरेश सिंह पुत्र केसर सिंह का शव पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। प्रथम दृश्य पुलिस इसको हत्या का केस नहीं मान रही है। पुलिस का कहना है कि  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। अगर शराब में किसी प्रकार के नशीले पदार्थ की मिलावट या अन्य कारण नजर आते हैं तो रपट आने के  बाद आगे की कारवाई की जाएगी।