सात साल की बच्ची के साथ पिता ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी हुआ फरार, लेकिन शुक्रवार शाम तक चढ़ गया पुलिस के हत्थे ।

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर गुरुवार की है। अल्मोड़ा में एक सात साल की बच्ची ने पिता के खिलाफ पुलिस को दुष्कर्म की सूचना दी है। शुक्रवार सुबह आपदा प्रबंधन कंट्रोल रूम के माध्यम से क्षेत्र के राजस्व उप निरीक्षक बलवंत नाथ को सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली। पीड़ित बच्ची को महिला अस्पताल अल्मोड़ा लाया गया। सूचना पर राजस्व और रेगुलर महिला पुलिस अल्मोड़ा के महिला अस्पताल पहुंचे। बच्ची के मेडिकल के बाद पुलिस ने उसकी मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद शुक्रवार देर शाम पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 


पीड़ित बच्ची की माँ ने पुलिस को बताया कि वह अल्मोड़ा तहसील के एक गांव की रहने वाली है। गुरुवार रात करीब नौ बजे उसके पति ने उसे पीट दिया। किसी तरह उसने जंगल में भागकर जान बचाई। जब वह वापस घर लौटी तो बेटी ने उसे बताया कि पिता ने उसके साथ गलत हरकत की है। महिला ने बताया कि घर में मौजूद उसकी सास ने उसकी बेटी को बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह सफल नहीं हो सकीं। कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। शुक्रवार देर शाम उसे गिरफ्तार कर लिया है।