12 वर्षीय बच्ची के साथ एक साल से शाररिक सम्बन्ध बना रहा था जीवन ज्योति एनजीओ का संचालक। माँ ने बच्ची से हालचाल पूछने के लिए किया फोन तो बच्ची ने सुनाई आपबीती।

देहरादून, नवादा में जीवन ज्योति नाम के एक एनजीओ के सँचालक पर एक महिला ने गम्भीर आरोप लगते हुए पुलिस को रपट दर्ज करवाई हैं। नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाते हुए महिला ने बताया कि एनजीओ संचालक ने उसकी 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वर्तमान में जीवन ज्योति एनजीओ में छह बालिकाएं व दो बालक रहते हैं। इस मामले के प्रकाश में आने के बाद अभी लोग अपने बच्चों को घर ले गए हैं।


रविवार को महिला अपनी दोनों बच्चियों का हालचाल पूछने के लिए एनजीओ पहुंची तो उसकी 12 साल की बेटी ने संचालक की करतूत बताई। बेटी ने मां को बताया कि संचालक उसके साथ एक महीने से दुष्कर्म कर रहा है। शिकायत करने पर वह जान से मारने की धमकी दे रहा था। इंस्पेक्टर राकेश गुसाईं ने बताया कि संचालक जनार्धन बिंजोला के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।