पहले बनाया बहन और फिर नशीला पदार्थ पिलाकर मंदिर में भर दी मांग और उसके बाद नशे की हालत में दुष्कर्म कर बनाया विडियो।

काशीपुर में माँ और बेटे ने मिलकर एक युवती के साथ ऐसा खिलवाड़ किया कि उसकी जिंदगी को बर्बाद करने में कोई कसर नही छोड़ी। युवक और उसकी माँ ने मिलकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर पिलाया। उसके बाद मंदिर में जबरन मांग भर शादी का विडीयो बनाया गया और फिर युवक ने जबरन दुष्कर्म कर युवती का विडियो बना लिया। इसके बाद युवक व उसकी माँ विडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को युवक की पत्नी होने का दबाव बनने लगे। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मां बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  


युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया गया है कि उसका पड़ोसी हिमालय है। वह युवती को अपनी मुंहबोली बहन मानता था। इस कारण वह इसके परिवार पर भी विश्वास करती थी। हिमालय अपनी माता की मदद से युवती को विश्वास में लेकर बालाजी मन्दिर आर्य समाज काशीपुर में ले गया और वहां पर नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया। होश आया तो मैं हिमालय के घर पर थी। उसके गले में मंगलसूत्र पहन रखा था और मांग भर रखी थी। हिमालय व उसकी मां ने कहा कि अब तू हिमालय की पत्नी हो गयी। आरोप हैै क‍ि इसी दौरान युवती के बेहोशी के हालात में युवक द्वारा दुष्कर्म की घटना अंजाम दिया गया जिसका वीडियो भी बना लिया गया था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को धमकाया गया। डर के कारण युवती ने यह बात अपने घर वालों को नहीं बताई। लेकिन युवती को कुछ ही दिन बाद पता चला कि युवक की अश्लील वीडियो आसपास के दुकानदारों को दिखा रहा है।

जिसके बाद युवती ने यह बात परिजनों को बताई। मामले में परिजनों  हिमालय के घर शिकायत लेकर पहुंचे तो 16 अगस्त को 2020 को मोहल्ले वालों ने राजीनामा कर दिया। लेकिन कुछ महीने शांति के बाद युवक ने फिर से वही विडियो मुहल्ले और शहर में अन्य लोगों को भेज दिए। जब मामले में परिजनों ने विरोध जताया तो आरोपित ने इसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे दी गई। थकहार कर पीड़ित युवती ने पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई तो आरोपी माँ-बेटे के खिलाफ धारा 366, 376, 506, 328 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।