भाजपा नेत्री ने हरिद्वार विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला करवाया दर्ज, विधायक का एक वीडियो कुछ समय पहले हुआ था वायरल। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने कारवाई करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया था।

अभी राज्य में द्वारहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी सैक्स कांड से ही पर्दा नहीं  उठा है कि हरिद्वार से भाजपा विधायक सुरेश राठौर पर भाजपा की ही एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। यह मामला बहादराबाद पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ है। इसके प्रकाश में आते ही राज्य भाजपा की साख पर एक और दाग लग गया है। उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से शुरू हुई भाजपा विधायकों की हवास अब धीरे धीरे जनता के बीच में आने से पार्टी की छवि पर बुरा असर पड़ रहा है। उत्तराखंड में बीते दो वर्षों में यह भाजपा  से जुड़ा तीसरा और बड़ा मुद्दा है।


कुछ दिन पहले हरिद्वार से भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को बताया था कि कुछ लोग कथित अश्लील वीडियो वायरल कर उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने दो पत्रकारों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मीडिया को बताया था कि आरोपी भाजपा विधायक को कथित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के नाम पर डेढ़ करोड़ रुपए मांग रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों में एक रुड़की तथा दूसरा सहारनपुर का रहने वाला था। जिसके बाद पुलिस ने इसी मुकदमे में एक भाजपा नेत्री और उसके पति सहित तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों में रणवीर गौतम, सतीश दास, एसडी गौतम,विजेंद्र निवासी बेगमपुर बहादराबाद के नाम सामने आए थे।

अब इस कहानी में नया मोड़ आ गया है। ज्वालापुर विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ दुष्कर्म की गंभीर धाराओं में बहादराबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। अब इसके पीछे बहुत से पेंच फंसे हुए। जैसे वीडियो असली है या नकली, भाजपा नेत्री सच कह रही है या झूठ, क्या यह पैसों का लेन देन का मामला है, या विधायक बचने के लिए कहानी बना रहा है इत्यादि। पुलिस जांच में जुट गई है। लेकिन आगामी 2022 के चुनाव को लेकर राज्य भाजपा के लिए यह अच्छी खबर नही है। क्योंकि अभी तक महेश नेगी का डीएनए टेस्ट ही नही हो पाया है। ऐसे में अगर सुरेश राठौर भी इस कड़ी में जुड़ते हैं तो भाजपा के लिए इससे बड़ा अशुभ समाचार कुछ नही हो सकता।