पहले श्रावण सोमवार को 78 वर्षीय महिला ने बागेश्वर स्थित सरयू नदी में छलांग लगाकर दी जान, रेस्क्यू ऑपेरशन जारी लेकिन नही मिला अभी तक कोई पता।

श्रावण माह के पहले सोमवार को बागेश्‍वर जिले में एक महिला ने सरयू नदी में सुबह सुबह छलांग लगा दी। इसकी खबर फैलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना के मौके पर पुलिस टीम पहुंची लेकिन बरसात के कारण आज कल जल स्तर काफी बढ़ा हुआ है। महिला की तलाश के लिए रेस्‍क्‍यू अभियान चलाया गया जो अभी भी जारी है लेकिन अभी तक महिला का कोई पता नही लग पाया है।


महिला काफी उम्रदराज बताई जा रही है लेकिन महिला ने नदी में छलांग क्‍यों लगाई ? इस बारे में फिलहाल पता नहीं चल सका है। महिला की पहचान गोपुली देवी पत्नी त्रिलोक सिंह लगभग उम्र 78 वर्ष के रूप में हुई है। सुबह करीब सात बजे महिला ने सरयू नदी में छलांग लगाई। मौके पर मौजूद लोगों ने महिला को नदी में छलांग लगाते देखा तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही टीम रेस्क्यू के लिए मौके पर रवाना हुई। महिला की खोजबीन जारी है। मौके पर एसडीआर को भी बुलाया गया है। नदी का जलस्तर भी काफी बढ़ा हुआ है, जिससे खोजबीन कार्य में दिक्कतें आ रही हैं। एसडीएम योगेंद्र सिंह ने बताय कि महिला ने छलांग किन परिस्थितियों में लगाई ऐसी कोई जानकारी अभी प्राप्त नही हुई है।