ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जी हां, दरअसल यहां के रिश्ते पर एक बार फिर शर्म आ रही है। मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 15 साल के लड़के ने अपनी ही बहन से रेप किया है।  जिस व्यक्ति के साथ बलात्कार किया गया, वह 9 साल की बच्ची बताया जा रहा है और वह आरोपी का चचेरा भाई था।  पीड़िता के पिता को जैसे ही मामले की जानकारी हुई, उन्होंने तुरंत अपने भतीजे को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने भी मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।  घटना गुरुवार को ग्वालियर के गिरवई थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।  घटना के वक्त नाबालिग के माता-पिता घर पर मौजूद नहीं थे।  वह कथित तौर पर अपनी कॉस्मेटिक की दुकान पर गया था।

इसी बीच लड़की की मौसी का 15 वर्षीय पुत्र दीपक कंडारे घर पर आ गया।  उसने पहले अपनी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर जान से मारने की धमकी देकर चला गया।  बच्ची मरने के डर से चुप रही लेकिन पिछले शनिवार को घर लौट आई।  लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास करते ही लड़की के पिता मौके पर पहुंचे।  इसी बीच नाराज पिता ने लड़के को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।