कोलकाता रैकेट मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री नंदिता दत्ता और उनके दोस्तों नैन्सी भाभी की गिरफ्तारी अभी भी कम नहीं हुई थी क्योंकि टॉलीवुड में भी फिल्में बनाने के आरोपों को लेकर बंगाल का फिल्म उद्योग उथल-पुथल में था।  मामले में एक बंगाली अभिनेत्री ने जादवपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है और उन पर अश्लील फिल्में करने का प्रस्ताव रखने का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के कोलकाता में भी फिल्में बनाने को लेकर ये एक बड़ा खुलासा था। पुलिस ने फोटोग्राफर मैनक घोष, फोटोग्राफर शुभंकर डे और अभिनेता स्नेहाशीष बल के अलावा अभिनेत्री नंदिता दत्ता को गिरफ्तार किया है।  इन सभी को फिल्मों की शूटिंग और कोलकाता की साइटों पर अपलोड करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था।

बापूजी नगर निवासी 29 वर्षीय अभिनेत्री रूपनिता दास ने इस संबंध में जादवपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। शिकायत में अभिषेक दास नाम के शख्स पर आरोप लगाए गए हैं।  एक्ट्रेस के मुताबिक अभिषेक दास उर्फ ​​बुबाई इंडस्ट्री के सदस्य हैं।  उनके पास कई स्टार्स के साथ फोटो हैं।  एक्ट्रेस का आरोप है कि कॉल पर उस शख्स ने उन्हें गलत प्रपोजल दिया।  आपत्तिजनक भूमिका निभाने की पेशकश की।  ऐसा प्रस्ताव मिलने के बाद उन्होंने देर नहीं की।  वह सीधे जादवपुर थाने गए और लिखित मुकदमा दायर किया।  एक्ट्रेस ने पूरे मामले का खुलासा अपने फेसबुक अकाउंट पर भी किया है।