टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हर बार ट्रोल हो जाती हैं। वह आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं और ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं। निया कभी-कभी ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि लोग उनकी बुराई करने में भी पीछे नहीं रहते।  अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल एक बार फिर निया शर्मा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और इस बार उनके द्वारा दोबारा पोस्ट की गई तस्वीरें फैंस को पसंद नहीं आई हैं।



इसलिए हर कोई उन्हें ट्रोल कर रहा है।आप देख सकते हैं निया शर्मा ने रिवीलिंग आउटफिट में अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं।  इन तस्वीरों में वह व्हाइट कॉटन स्ट्रैप ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इस बीच उनकी डीप नेक ड्रेस में लेस वर्क किया गया है और एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है। हालांकि निया शर्मा ने सोफे पर लेटी हुई ये तस्वीरें क्लिक की हैं और निया बिना मेकअप लुक के थोड़ी सुस्त नजर आ रही हैं। यह सब देखकर लोग उन्हें अच्छा-बुरा कहने लगे हैं।  कई लोगों ने तो निया को कम रिवीलिंग कपड़े पहनने की हिदायत भी दी है।



कई लोगों ने निया को मेकअप करने के लिए कहा है।  वैसे निया शर्मा को पहले भी कई बार उनकी बोल्डनेस के लिए ट्रोल किया जा चुका है, हालांकि उन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें ट्रोल्स की परवाह नहीं है। निया ऐसे ही निडर हैं और शोज में उनका बदमाश अंदाज भी देखने को मिलता है। काम की बात करें तो खबरें हैं कि निया के पास इन दिनों कोई खास प्रोजेक्ट नहीं है।