शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों मुश्किल में हैं।  दरअसल, उन पर एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें स्ट्रीम करने का आरोप है। उन्हें इस मामले में पिछले महीने मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था और अभी भी जेल में है। अब जैसे-जैसे उनके मामले की जांच आगे बढ़ रही है, कई एक्ट्रेस और मॉडल चौंकाने वाले आरोप लगा रही हैं।  पुलिस ने अब हाल ही में दावा किया है कि राज कुंद्रा कथित मामले में मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक है।  वहीं, राज कुंद्रा पर वेब सीरीज में भूमिका निभाने के बहाने महिलाओं को फिल्मों के दलदल में धकेलने का आरोप लगा है।

अब तक कई मॉडल और एक्ट्रेस ने इस आरोप की पुष्टि की है। इस बीच मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एडल्ट फिल्म मामले में एक और पीड़िता का बयान दर्ज किया है।  एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने मालवानी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी और अब पिछले बुधवार को अपना बयान दर्ज कराया। इस बीच, अपने बयान में, उसने आरोप लगाया है कि आरोपी ने आश्वासन दिया था कि उसके निजी अंग नहीं दिखाए जाएंगे क्योंकि वह सिर्फ अंतरंग दृश्य की शूटिंग कर रही थी।  हालांकि, पीड़िता को बाद में एक दोस्त से पता चला कि उसका एडल्ट वीडियो कुछ दिनों के लिए ऐप पर उपलब्ध था।  उन्होंने स्पष्ट रूप से पीड़िता के निजी अंगों को दिखाया।

यह जानने के बाद कि पीड़िता ने महसूस किया कि पूरा वीडियो बिना किसी कट के अपलोड किया गया था, और वीडियो में उसका प्राइवेट पार्ट भी दिखाया गया था।  अब पीड़िता का कहना है कि उसने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे और शूटिंग के लिए कुछ हजार रुपये भी प्राप्त किए थे। राज पर अब तक कई मॉडल्स ने आरोप लगाया है और इस लिस्ट में पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है।