जम्मू शहर के सतवारी चौक इलाके से शनिवार को एक संदिग्ध बैग बरामद किया गया।बैग सतवारी चौक नाका के पास मिला।  पुलिस की एक टीम मामले की जांच कर रही है।  इसी के साथ संभाग के किश्तवाड़ जिले में एक विस्फोटक उपकरण क्षतिग्रस्त हो गया है।  जिसे निष्क्रिय कर दिया गया है।

जिले में कुरिया ब्रिज के पास केशवन रोड पर सेना 26-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और एक पुलिस टीम द्वारा एक विस्फोटक उपकरण का पता लगाया गया था।  जिसकी सूचना बम निरोधक दस्ते को दी गई।  सुरक्षा बलों ने विस्फोटक उपकरण को निष्क्रिय कर एक आतंकवादी साजिश को नाकाम कर दिया है।  इस बीच जम्मू-राजौरी हाईवे पर चार संदिग्ध एक कार में सवार नजर आ रहे हैं। संदिग्धों की तलाश में व्यापक अभियान चलाया जा रहा है।

इस बीच, राज्य भर की सुरक्षा एजेंसियों ने स्वतंत्रता दिवस के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं।  जम्मू शहर में अलर्ट जारी कर दिया गया है।  सीमा पर सेना और बीएसएफ को भी अलर्ट कर दिया गया है।  डॉग स्क्वायड को अतिरिक्त गश्त के साथ तैनात किया गया है।  शहर में नाके लगा दिए गए हैं।  पुलिस हर कोने पर नजर रखे हुए है।  सभी चौकी अधिकारियों, पुलिस थानों, डीएसपी को रात में अपने-अपने इलाकों में गश्त करने को कहा गया है।