बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों से आग लगाती रहती हैं।  वह इन दिनों हवाई में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और इसी खुशी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। मंगलवार की सुबह त्रिशाला ने अपनी एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की, जिस पर उनके फैंस जमकर बरस रहे हैं।



वही हाल ही में त्रिशाला दत्त ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।  इस तस्वीर में वह मोनोकिनी में नजर आ रही हैं।  समुद्र के किनारे बैठी त्रिशाला बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  गौरतलब है कि त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं।  संजय ने 1987 में न्यूयॉर्क में ऋचा से शादी की, लेकिन दो साल बाद ब्रेन ट्यूमर के कारण उनकी मौत हो गई।  10 दिसंबर 1996 को ऋचा का निधन हो गया।

ऐसा ही एक बार त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के साथ किया था।  जिसमें उनसे एक फैन ने पूछा कि जब लोग उन्हें जज करते हैं तो वह इससे कैसे बचती हैं।  जिस दिन मैंने सांस लेना शुरू किया, उस दिन त्रिशाला ने खुलकर बात की।  यह फैसला परिवार के नाम के साथ आता है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।  बता दें कि संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और दो बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं, जबकि उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त अपने नाना-नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं।