बाबा  के रूप में बैठे ढोंगियों ने कर दी ग्रामीण की हत्या, अब पहुंचे जेल ।

थराली थाना क्षेत्र अंर्तगत चेपड़ो गांव स्थित बेतालेश्वर शिव मंदिर में पूजा के लिए गांव के कुछ लोग पहुंचे। उन्हें मंदिर परिसर में बनी कुटिया के बाहर खून से लथपथ शव मिला, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे थाना थराली प्रभारी ध्वजवीर सिंह परमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। आपको बता दें चार ढोंगी बाबाओं ने एक ग्रामीण की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। 


थराली थाना प्रभारी ध्वजवीर सिंह परमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त चेपड़ो निवासी महिपाल सिंह बिष्ट उर्फ मुंबइया के रूप में की। स्वजन ने पुलिस को बताया कि महिपाल मंगलवार रात घर नहीं पहुंचा था, जिसके बाद रातभर से खोजबीन की जा रही थी। स्थानीय लोग व मृतक के स्वजन ने बताया कि कुछ दिनों से अनजान बाबा मंदिर परिसर में रह रहा था, लेकिन घटना के बाद से फरार है। 

पुलिस ने बाबा को देवाल के समीप पकड़ा, जिससे पूछताछ में तीन और भेषधारी बाबाओं के नाम सामने आए, जिन्हें भी पुलिस ने अलग-अलग जगह से पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला है कि मंगलवार दोपहर को इन बाबाओं के साथ महिपाल का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसके बाद चारों ने डंडों से पीटकर हत्या कर दी।