09 अगस्त को देहरादून में जनता से रूबरू होंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल। कर्नल कोठियाल के नाम की भी कर सकतें हैं घोषणा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दूसरी बार उत्तराखंड के दौरे पर आ रहे हैं। हालांकि, पिछले दौरे में उन्होंने सिर्फ मीडिया के समक्ष अपनी बात रखी थी। इसमें उन्होंने प्रमुख रूप से उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री देने का वायदा किया था। लेकिन दूसरे दौरे में केजरीवाल लोगों से जुड़ने की चाह से उत्तराखंड आ रहे हैं। इस बार वो राजपुर रोड से सर्वे चौक तक रोड शो की तर्ज पर लोगों से मिलेंगे।


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को देहरादून में पहला रोड शो करेंगे। इसके साथ ही वो पहली बार दून की जनता से आमने-सामने रूबरू होंगे। बताया जा रहा है कि केजरीवाल, कर्नल अजय कोठियाल को उत्तराखंड में पार्टी के मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर भी घोषित कर सकते हैं। इसके बाद पार्टी सीधे प्रत्याशी चयन की दिशा में बढ़ेगी। 

आप नेता कर्नल कोठियाल ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में आप के लिए अच्छा माहौल है। बीते सप्ताह प्रदेशभर में हुए संवाद के दौरान हमें उम्मीद से बेहतर रिस्पांस मिला। लोग प्रदेश में मजबूत विकल्प की तलाश में हैं, जिसे आम आदमी पार्टी पूरा करेगी। आप के पदाधिकारियों के मुताबिक, केजरीवाल सोमवार को एक दिन के दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं। दोपहर बाद केजरीवाल का सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी सभागार में चुनिंदा लोगों के साथ संवाद का कार्यक्रम भी है।