भाजपा के भीतर गरमाया ऑडियो मुद्दा, संघ सदस्य ने सतेंद्र सिंह नेगी को सुनाई खरी - खरी ।

भाजपा महानगर महामंत्री सतेंद्र सिंह नेगी विवादों में घिर गये हैं। पहले भाजपा विधायक के खिलाफ बैठक में शामिल होने से सियासी पारा चढ़ा तो अब उनका एक आडियो वायरल हो गया है। वायरल ऑडियो में सतेंद्र सिंह नेगी किसी स्वयंसेवक संघ के सदस्य से माफी मांग रहे हैं और कुछ पुराने कॉल रिकॉर्ड डिलीट करने को कह रहें हैं। अब विपक्ष को भी बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है, जिससे प्रदेश भाजपा की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

आडियो में सतेंद्र कहते हैं कि कुछ समय पूर्व वे अपनी कार में महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट के साथ कुछ बातचीत कर रहे थे और गलती से उनके फोन का बटन दब गया और काल संघ के सदस्य को लग गया। उनके बीच हुई बात संघ के सदस्य ने फोन में रिकार्ड कर ली। जैसे ही इसका पता सतेंद्र सिंह नेगी को चला उन्होंने संघ के सदस्य को फोन किया और सफाई देनी चाही, लेकिन उनका ये ऑडियो भी वायरल हो गया।

दरअसल, सतेंद्र सिंह नेगी और महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट आपस में एक दूसरे से भाजपा ले कुछ वरिष्ठ नेताओं के बारे में बात कर रहे थे। क्योंकि वे दोनों अकेले में एक दूसरे से बात कर रहे थे, इसलिए उन्होंने शब्दों का ध्यान नहीं रखा। अब क्योंकि भाजपा संघ से संचालित हुई पार्टी है इसलिए संघ सदस्य ने सतेंद्र सिंह नेगी को ज्ञान बांटते हुए कहा कि आप पदाधिकारी होने के बावजूद वरिष्ठ नेताओं और पार्टी के जिम्मेदार व्यक्तियों के लिए अपशब्द कह रहे हैं, यह उचित नहीं है। जब सतेंद्र सिंह नेगी ने संघ सदस्य से ऑडिओ हटाने को कहा तो संघ सदस्य ने उल्टा भला बुरा सुना दिया।