17 अगस्त से भाजपा भरगी चुनावी हुंकार, आशीर्वाद यात्रा निकाल पहुंचेगी पार्टी जनता के बीच ।

भारतीय जनता पार्टी 17 अगस्त से आशीर्वाद यात्रा  के रूप में राजनीतिक अभियान की शुरुआत हरिद्वार के नरसैन सीमा से करेंगे। यात्रा की शुरुआत नैनीताल से केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट करेंगे। यह यात्रा मंगलौर, रुड़की, भगवानपुर, मोहंद, दथ काली मंदिर से होते हुए देहरादून में भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचेगी। 18 अगस्त को यात्रा ऋषिकेश और हरिद्वार की ओर प्रस्थान करेगी, जहां से यह उधमसिंह नगर, नैनीताल होते हुए अल्मोड़ा में समाप्त होगी। भाजपा जिला महासचिव विकास तिवारी ने कहा पार्टी कार्यकर्ता यात्रा के लिए कमर कस रहे हैं।


जबकि, कांग्रेस पार्टी ने ऐसी सार्वजनिक रैली को भाजपा की घबराहट बताया है। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा बीजेपी को पहले जवाब देना चाहिए कि वह कोविड -19 की दूसरी लहर को ठीक से प्रबंधित करने में विफल क्यों रही। अब ऐसा लगता है कि तीसरी लहर का मुकाबला करने और सामूहिक टीकाकरण सुनिश्चित करने के लिए बुनियादी ढांचे में सुधार के बजाय पार्टी चुनावी आयोजनों पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। 

इधर, आशीर्वाद यात्रा के सहसंयोजक और राज्य भाजपा सचिव पुष्कर कला ने कहा कि नवनियुक्त पर्यटन और रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट आशीर्वाद यात्रा का नेतृत्व करेंगे जो राज्य के पांच जिलों की ट्रैवल करेगी। पूरे मार्ग में प्रमुख स्थलों पर यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा। यह निश्चित रूप से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएगा और हम फिर से समर्थन मांगने वाले लोगों के बीच भाजपा सरकार की नीतियों और उपलब्धियों का प्रसार करेंगे।