काशीपुर में एक विवाहिता ने अपने पति, ससुर, ममिया ससुर पर दुष्कर्म करने, अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। 

यह खबर काशीपुर से प्रकाश में आई है। जहां एक महिला ने अपने पति, ससुर और ममिया ससुर पर यौन उत्पीड़न के गम्भीर आरोप लगाए हैं। 12 अक्तूबर 2020 को सक्षम चौधरी, पुत्र सतेंद्र चौधरी के साथ पीड़ित महिला ने दूसरी शादी की थी। पीड़िता ने पुलिस से कहा है उसके पहले पति से एक बेटा है। तीन अक्तूबर 2018 में पूर्व पति से भरण-पोषण के लिये उसे 09 लाख रुपये मिले थे। जिसमें से अधिकांश पैसे वर्तमान ससुराल वालों ने खर्च कर दिए। महिला ने बताया कि शादी के बाद से ही सक्षम चौधरी और ममिया ससुर मानसिक व शाररिक रूप से परेशान करने लगे थे। हद तो तब हो गई जब सक्षम शराब पीकर अपने दोस्तों के साथ भी गलत काम करने के लिए मजबूर करने लगा।


जब पीड़िता ने विरोध करना चाहा तो पति सक्षम, ससुर सतेंद्र चौधरी, ममिया ससुर और उसकी पत्नी प्रियंका उसके साथ मारपीट करती थी। महिला ने कहा कि पति, उसके दोस्त, ससुर और ममिया ससुर ने उसके साथ अप्राकृतिक शाररिक सम्बन्ध बनाकर उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आये दिन शाररिक उत्पीड़न करते रहते थे। इतना ही नहीं, आरोपी उसके बेटे को जान से मारने और माता-पिता को झूठे केस में फंसाने के नाम पर उसे डरा धमकाकर उससे कई बार दुष्कर्म कर चुके हैं।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वीडियो बनाने वाला सक्षम का दोस्त विपुल है। और इन लोगों ने यूपी में पीड़ित महिला के खिलाफ कई झूठे केस दर्ज करवा दिये हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पति सक्षम चौधरी, ससुर सतेंद्र चौधरी, गंगापुर गौंसाई निवासी विपुल कुमार और उसकी पत्नी प्रियंका चौधरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377, 323 आईपीसी में नामजद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।