नाबालिग युवती से प्रेमी ने बनाये शाररिक सम्बन्ध, गर्भवती होने पर गर्भपात करवाने पहुंचा हस्पताल। लेकिन, नहीं बच पाई युवती।

ऊधमसिंहनगर की रहने वाली एक नाबालिग को लखनऊ के एक युवक से प्रेम हो गया, युवक जिले से लगती उत्तर प्रदेश राज्य की सीमा में स्थित एक कालोनी का रहने वाला है। दोनों का एक दूसरे से मेल जोल बढ़ा और उसके बाद दोनों ने शाररिक सम्बन्ध बना लिए। कुछ समय बाद युवक को पता चला कि नाबालिग गर्भवती हो गई है तो युवक उसको लेकर ऊधमसिंहनगर जिले में एक निजी अस्‍पताल में गर्भपात करवाने के लिए ले गया। लेकिन, नाबालिग की गर्भपात के दौरान तबीयत बिगड़ गयी। निजी अस्पताल ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। जिसके लिए नाबालिग को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  


नाबालिग की तबियत जब बहुत नाजुक हो गई तो युवक घबरा गया। उसने युवती  की खबर उसकी माँ तक पहुंचाई लेकिन कारण नहीं बताया। लड़की की माँ घबराई हुई हस्पताल पहुंची और वहां से दोनों उसको जिला हस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन नाबालिग ने आधे रास्ते में ही दम तोड़ दिया था और हस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने नाबालिग को मृत घोषित कर दिया।  

इस दौरान लड़की के अन्य परिजन भी हस्पताल पहुंच गये और मौत के कारणों को जानकर उन्होंने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। जिला अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद आईआरडी जवानों ने किसी तरह स्वजनों से बचाकर उसे एक कमरे में बंद कर घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अपने साथ थाने लेकर पहुंची। परिजनों के हंगामे के बीच शव को मोर्चरी में रखवाया गया और बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को शौंपा दिया गया। प्रेमी के खिलाफ पुलिस कारवाई कर रही है।