टिहरी से लापता महिला का सुसाइड नॉट मिला ऋषिकेश गंगा तट पर।

बुधवार को टिहरी गढ़वाल के थाना घनसाली क्षेत्र से लापता एक विवाहिता का सामान और सुसाइड नोट त्रिवेणी घाट गंगा तट से बरामद किया गया है। त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी प्रभारी उत्तम रमोला ने बताया कि मंजू पंवार (24 वर्ष) पत्नी दीपक निवासी ग्राम तुंग पोस्ट बाजियाल गांव थाना घनसाली टिहरी गढ़वाल बुधवार की सुबह करीब छह बजे घर से लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी उसके पति ने थाना घनसाली में दर्ज कराई थी। 


घनसाली पुलिस ने विवाहिता की लोकेशन पता करने के लिए मोबाइल सर्विलांस पर लगाया था। गुरुवार की सुबह करीब 6:30 बजे मंजू के मोबाइल की लोकेशन त्रिवेणी घाट चौकी क्षेत्र में गंगा तट स्थित नाव घाट पर मिली। विवाहिता के स्वजन नाव घाट पहुंचे तो उन्हें वहां मंजू का ट्राली बैग मिला और उसके अंदर एक डायरी और सुसाइड नोट मिला। जिसकी सूचना त्रिवेणी घाट पुलिस चौकी को दी गई। 

प्राप्त सुसाइड नॉट में महिला ने लिखा कि शादी के बाद बच्चा ना होने पर उसकी सास और पति उसे ताना देते थे। मैं सब को छोड़ कर जा रही हूं। पुलिस ने इस मामले में अनहोनी की आशंका को देखते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू की है। इसके साथ ही एसडीआरएफ की टीम को भी गंगा में सर्च आपरेशन चलाने को कहा गया है।