मशहूर बिजनेसमैन और मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राज फिलहाल न्यायिक हिरासत में है।  उन्होंने मुंबई पुलिस की गिरफ्तारी को अवैध करार देते हुए चुनौती दी थी।  लेकिन राज को हाईकोर्ट से कोई राहत नहीं मिली है।  कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है।

वही बॉम्बे हाईकोर्ट ने 2 अगस्त को मुंबई पुलिस की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था.  न्यायमूर्ति एएस गडकरी ने आज फैसला सुनाया।  जस्टिस एएस गडकरी ने कहा है कि मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा रिमांड कानून के मुताबिक है और इसमें किसी तरह के दखल की जरूरत नहीं है।

अदालत ने 29 जुलाई को राज कुंद्रा और रयान थोर्प दोनों के वकीलों की जमानत पर उनकी दलीलें सुनी थीं।  राज कुंद्रा के वकील ने कहा था कि उन्हें गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया था, जबकि पुलिस ने कहा कि राज ने सीआरपीसी की धारा 41 (ए) पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।  शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा मामले में मीडिया कवरेज को लेकर उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था।  जिस पर हाईकोर्ट ने शिल्पा को असली झूठ कहा था।  हाईकोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के वकील से कहा कि आपके मुवक्किल के पति के खिलाफ गंभीर मामला है।