बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले, स्टारकिड की अनन्या पांडे के साथ व्हाट्सएप पर बातचीत के स्क्रीनशॉट लीक हो गए हैं।  पिछले हफ्ते, मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था, जिसमें कहा गया था कि, शाहरुख खान के बेटे के व्हाट्सएप चैट से संकेत मिलता है कि "वह नियमित रूप से मादक पदार्थों की अवैध दवा गतिविधियों में काम कर रहा है"।

और अब दोनों स्टार-किड्स के बीच लीक हुई चैट्स इशारा करती हैं कि अनन्या ने आर्यन के लिए गांजे का इंतजाम किया था।  चैट में खरपतवार के संदर्भ भी थे।  लीक हुई एक चैट में आर्यन को एनसीबी का नाम लेकर अपने दोस्तों को धमकाते हुए भी दिखाया गया है। चैट में आर्यन को 2019 में अनन्या के साथ ड्रग्स पर चर्चा करते हुए दिखाया गया है, यहाँ दोनों के बीच बातचीत है:-
अनन्या- अब जब मैं बिजनेस में हूं
 आर्यन- तुमने खरबूजा खरीदा?
 अनन्या - मुझे मिल रही है
 आर्यन - खरपतवार
 अनन्या - इसकी मांग में है
 आर्यन - मैं इसे तुमसे गुप्त रूप से लूंगा
 अनन्या-ठीक

अगस्त 2021 से आर्यन और एक अन्य दोस्त के बीच एक और बातचीत:-
आर्यन - चलो कल कोकीन करते हैं
आर्यन- मैं आप लोगों को एनसीबी से मिल रहा हूं।


इन चैट के आधार पर एनसीबी आरोपियों से और पूछताछ कर रही है।  इस बीच बॉम्बे एचसी खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई करेगा, जिनमें से सभी ने अब तक घर से 25 रातें दूर बिताई हैं। आर्यन खान और 7 अन्य लोगों को 2 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था, जब एनसीबी ने एक क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी पर छापा मारा था, और अगले दिन सनसनीखेज मामले में 12 अन्य गिरफ्तारियों के साथ गिरफ्तार किया गया था।