बॉलीवुड अदाकारा ईशा गुप्ता सच बोलने से कतराती हैं, चाहे वह उनकी फिल्मों की पसंद की बात हो या फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को जवाब देने की बात हो।  हाल ही में एक साक्षात्कार में, ईशा ने उस समय के बारे में खोला जब उनके एक निर्देशक ने उन्हें गालियां दीं और उन्होंने ठीक वही किया।  ईशा ने यह भी खुलासा किया कि घटना के बाद वह बाहर चली गईं और दो दिन बाद जब तक निर्देशक ने उनसे माफी नहीं मांगी, तब तक वह सेट पर नहीं लौटीं।


साक्षात्कार में, ईशा ने कहा कि यह मुद्दा इसलिए उठा क्योंकि उसकी पोशाक में कोई समस्या थी और कुछ गलत संचार के कारण निर्देशक को यह नहीं बताया गया था।  बॉलीवुड बबल ने ईशा को यह कहते हुए उद्धृत किया, "उन्होंने अभी हिंदी में कुछ कहा, और मैंने उनकी ओर देखा, और वह ऐसा है, 'आप देर हो चुकी हैं।"  मैं तब भी बहुत शांत था क्योंकि आम तौर पर, मैं शांत हूं। मैं ऐसा हूं, 'लेकिन मुझे देर नहीं हुई। मैं आप सभी से पहले यहां रहा हूं, मैं शूटिंग के समय से पहले यहां था। पोशाक में एक मुद्दा था क्योंकि यह था  एक बदलाव, यह मेरी गलती नहीं है।'  और उसने मुझे फिर से गाली दी। बस इतना ही, मेरे लिए काफी था। पहली गाली, मैं अभी भी ठीक था, यह बहुत दिल्ली का भी है।"



ईशा ने आगे कहा, "लेकिन दूसरी बार उसने ऐसा कहा, मैंने उसे वही बात वापस बताई, जो उसने मुझसे कहा था। मैंने कहा, 'तुम्हें पता है क्या? तुम यह हो। मुझसे कभी भी इस तरह बात मत करो या अनादर करो।  मुझे।'  मैंने सचमुच कहा कि मैं वहां से निकल गया।"