बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया, जिन्होंने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, स्तनपान को लेकर हमेशा मुखर रही हैं।  एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर नवजात को खाना खिलाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। नेहा धूपिया ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे को दूध पिलाते हुए एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की।  41 वर्षीय ने अपने बेटे का चेहरा अपने हाथ से ढँक लिया।  तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "#freedomtofeed।"  जैसे ही उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट किया उनके फैन्स ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया।



नेहा धूपिया ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे को दूध पिलाते हुए एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की।  41 वर्षीय ने अपने बेटे का चेहरा अपने हाथ से ढँक लिया।  तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "#freedomtofeed।"  जैसे ही उन्होंने इस तस्वीर को पोस्ट किया उनके फैन्स ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

उनके एक प्रशंसक ने लिखा, "वाह, मुझे आपके पोज देने का तरीका बहुत पसंद है... ऐसा लगता है कि आप बच्चे को अपने दिल के सबसे करीब रख रहे हैं...बच्चे को दिल की धड़कन और आपके साथ आत्मा का जुड़ाव महसूस होने दें.." जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, "यह है  माँ का सार जो अपने बच्चे से प्यार करता है, कोई भी इस जगह को पहले से अंत तक नहीं बदल सकता है, भगवान आपके बच्चे को आशीर्वाद दें।  एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने उल्लेख किया, "बहुत बढ़िया ... महान पहल कदम ... माँ का एक बेहतरीन उदाहरण जो अपने बच्चों को खाना खिलाना पसंद नहीं करती ... एक बार फिर यह एक बेहतरीन पोस्ट है।"